Royal Enfield Himalayan Scram एक बजट अनुकूल बाइक है जिसकी रेंज 105 किमी से अधिक है और ऑफ-रोड जाने के लिए पर्याप्त शक्ति है।
Royal Enfield Himalayan Scram एक बजट अनुकूल बाइक है जिसमें 105 किमी से अधिक की रेंज है, ऑफ-रोड जाने के लिए पर्याप्त शक्ति और कई विशेषताएं और स्पेक्स हैं जो इसे एक आकर्षक खरीद बनाते हैं। सभी प्रकार की जरूरतों और बजट को पूरा करने के लिए चुनने के लिए बाइक की एक पूरी श्रृंखला है। हालांकि, Royal Enfield Himalayan Scram में स्पेक्स डिजाइन एक बाइक के मालिक होने के लिए वास्तव में एक वैकल्पिक दृष्टिकोण प्रदान करता है। और यही कारण है कि Royal Enfield Himalayan Scram 411 की विशेषताओं का डिज़ाइन उस सच्चे बाइकर के लिए है जो एक ऐसी बाइक चाहता है जो अच्छी दिखे, अच्छा प्रदर्शन करे और बैंक को तोड़ न दे।
Royal Enfield Himalayan Scram 411 Feature and Key Specs
यह Royal Enfield Scram 411 का एक MMR अनुभव ला रहे हैं, तो चलिए शुरू करते हैं और मैं आपको डिजाइन के साथ शुरू होने वाली इस मोटरसाइकिल के बारे में और बताऊंगा। इसलिए जैसा कि आप देख सकते हैं कि डिजाइन काफी स्पष्ट रूप से Royal Enfield Himalayan मानक हिमालय से प्रेरित है कि हम अपनी सड़कों पर अच्छी तरह से देखने के लिए उपयोग किए जाते हैं, भले ही डिजाइन हिमालय से काफी प्रेरित है, कुछ बदलाव हैं उह कि आप इस टैंक एक्सटेंशन के साथ शुरू होने वाले Scram 411 पर खोजें क्योंकि आप देख सकते हैं कि टैंक एक्सटेंशन एक अनूठा जोड़ है और मोटरसाइकिल को बेहतर बनाता है उह आपको वह रैक नहीं मिलता है जो हिमालय पर दिखाई देता है जहां आप एक जेरी को माउंट कर सकते थे। यह एक ही रैक पर है कि हिमालय का हेडलैम्प एक निश्चित स्थिति में लगा हुआ है, लेकिन यहाँ पर हेडलैम्प को कांटे पर लगाया गया है जिसका अर्थ है कि आप इसे स्थानांतरित कर सकते हैं और इसे चालू कर सकते हैं।
हैंडलबार के अनुसार उह आपको यह अटलांटा भी मिलता है जो बहुत अच्छा लगता है आपको विज़र या विंडस्क्रीन नहीं मिलता है जैसा कि हिमालय में देखा गया है अब आपको Scram 411 पर एक नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है ताकि आपको एक डिजिटल एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिले और आप यह देख सकता है कि यह एलसीडी पर केंद्र में बहुत सारी जानकारी प्रदर्शित करता है स्पीडोमीटर एक एनालॉग इकाई है आपको ट्रिपल नेविगेशन सिस्टम भी मिलता है जो नेविगेशन के लिए आपके मोबाइल फोन के साथ जोड़े जाने पर बारी-बारी से दिशा-निर्देश प्रदान करता है और यह काफी हद तक सारांशित करता है पीछे की तरफ डिज़ाइन हालांकि यह एक अधिक साफ-सुथरी डिज़ाइन है, इसलिए आपके पास इसमें रैक नहीं है जो कि मुलीन पर दिखाई देता है, इसलिए यह छोटा और अधिक साफ-सुथरा है, आपको स्प्लिट सीट की तुलना में सिंगल पीस सीट भी मिलती है। हिमालय में आपको यह प्लास्टिक साइड पैनल भी मिलता है जो हिमालय पर धातु की तुलना में थोड़ा हल्का है अब स्विच गियर के बारे में बात करते हैं ताकि आप देख सकें कि यह भी हिमालय से लिया गया है जैसा कि आप भी प्राप्त करते हैं हजार्ड लाइट s तो हम सामने हैं एक छोटा 19-इंच का पहिया, हिमालय पर पाए जाने वाले 21-इंच के बड़े पहिये की तुलना में इसने ग्राउंड क्लीयरेंस को थोड़ा कम कर दिया है, कांटा यात्रा 10 मिमी कम हो गई है और ग्राउंड क्लीयरेंस भी कम हो गया है 20 मिमी उपग्रह से 5 मिमी कम हो गया है, इसलिए यह इंजन के मामले में अधिक सड़क उपयोग के अनुकूल है, यह उसी 411 सीसी सिंगल सिलेंडर एसएचसी इकाई का उपयोग करता है और हिमालय से एक तेल सोना 24 पीएचपी और 32 एनएम पर डालता है, इसमें कोई बदलाव नहीं होता है गियर अनुपात या अंतिम स्प्रोकेट अनुपात में इसे स्लिपर क्लच नहीं मिलता है, इंजन थोड़ा अधिक शक्तिशाली हो सकता था और सवारी करने के लिए थोड़ा अधिक आकर्षक हो सकता था अन्यथा इस मोटरसाइकिल के साथ कोई शिकायत नहीं है आपको स्पॉट व्हील मिलते हैं और जब आप दोहरे उद्देश्य वाले टायर प्राप्त करते हैं इस मोटरसाइकिल पर और वह काफी हद तक Royal Enfield Himalayan Scram 411 के बारे में बताता है ताकि आप हमें कमेंट सेक्शन में बता सकें कि आप इस मोटरसाइकिल के बारे में क्या सोचते हैं और हमें बताएं कि क्या आप चाहते हैं.
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